Breaking Newsखेलझारखण्डधनबाद

धनबाद:आरएनएसएम सीसीसी ने ए डिवीजन टी-20 नॉकआउट टूर्नामेंट का खिताब जीता

धनबाद: रामनारायण सिंह मेमोरियल क्रिकेट कोचिंग कैंप (आरएनएसएम सीसीसी) ने ए डिवीजन टी-20 नॉकआउट टूर्नामेंट का खिताब जीत लिया है. जियलगोरा स्टेडियम में शनिवार को खेले गये फाइनल मैच में रामनारायण सिंह मेमोरियल क्रिकेट कोचिंग कैंप ने डबल एक्स को आसानी से 41 रनों से हरा दिया.

प्राइज वितरण करते चीफ गेस्ट.

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करती हुई रामनारायण सिंह मेमोरियल क्रिकेट कोचिंग कैंप की टीम एक गेंद बाकी रहते 131 रनों पर आउट हो गयी. कैप्टन आदित्य सिंह ने 48 और चंद्रनाथ बाउरी ने 19 रन बनाये. डबल एक्स के निखिल सिन्हा ने 27 पर तीन विकेट लिये. नितेश कुमार ने 28, शाहिद आफरीदी ने 18 और अंकित कुमार सिंह ने 27 रन देते हुए दो-दो विकेट चटकाये. जबाव में डबल एक्स की पूरी टीम 18 ओवर एक गेंद में 90 रनों पर आउट हो गयी. उपेंद्र यादव ने 27, अंकित कुमार सिंह ने 19, गौतम कुमार ने 10 और नितेश कुमार ने 10 रन बनाये. इंद्रजीत हाजरा ने 20 पर तीन विकेट लिए। शुभम कुमार सिंह ने 14 पर दो और आदित्य सिंह ने एक रन पर दो विकेट चटकाये.

पुरस्कार वितरण समारोह में मुख्य अतिथि धनबाद क्रिकेट संघ के अध्यक्ष मनोज कुमार ने दोनों टीमों को ट्राफियां व अन्य पुरस्कारों का वितरण किया. उन्होंने इस बात पर चिंता जताई कि धनबाद के बल्लेबाज अपने कोटे का पूरा ओवर भी नहीं खेल पाते. उन्होनें इसपर खिलाडियों और कोच को ध्यान देने को कहा. मौके पर महासचिव विनय कुमार सिंह, कोषाध्यक्ष ललित जगनानी, सहायक कोषाध्यक्ष सुनील कुमार, संयुक्त सचिव बीएच खान, सहायक सचिव धर्मेंद्र कुमार, मनोरंजन कांजीलाल, संगीत भट्टाचार्य, महेश गोराई आदि उपस्थित थे.

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com