Breaking Newsअन्यझारखण्डधनबादमनोरंजनराज्यशिक्षा

धनबाद: दिव्यांग बच्चों की स्कूल पहला कदम मे पंडित नेहरू जी का जन्म दिन बाल दिवस मनाया गया

धनबाद: जगजीवन नगर स्थित दिव्यांग बच्चों की स्कूल पहला कदम में देश के प्रथम प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरू जी का जन्म दिन बाल दिवस ही धूमधाम से मनाया गया. कार्यक्रम में बौतर अतिथि डी पी एस की प्रिंसिपल सरिता सिन्हा तथा मारवाड़ी महिला समिति सरायढेला की सदस्या नीलम चौधरी, मंजू देवी, सविता दुबे, सुमन मित्तल, सावित्री देवी तथा कृष्णा सुल्तानिया उपस्थित थी. कार्यक्रम की शुरुआत दीप प्रज्जवलित कर किया गया.


डीपीएस की प्रिंसिपल सरिता सिन्हा ने बच्चों की प्रतिभा को देखा सराहा तथा बहुत खुशी जताई.कहा की मै सदैव इन बच्चों के साथ हूं. कार्यक्रम में बच्चों ने गणेश वन्दना के साथ अदभुत नृत्य की प्रस्तुति दी.बाल दिवस के अवसर पर मारवाड़ी महिला समिति सरायढेला की तरफ से कई एक मिनेट गेम्स कराये गये. एक मिनट मे बच्चों को बालो मे चोटी बनाना, रिबन मे नॉट बनाना, बैलून फुलाना आदि प्रतियोगिता करवाई गई.विजेता क्रमशः रोनित पासवान, कौशल अग्रवाल, शिवम, सोनम , वर्षा, नंदिनी, राहुल और निशा रहे. सभी विजेता छात्राओं तथा छात्रों को महिला समिति के द्वारा पुरुस्कृत किया गया.


गेस्ट ने चाच नंहरू के जन्म दिवस के अवसर पर बच्चों के साथ मिलकर केक काटा . बच्चों को पंडित नेहरू की जीवनी बतायी गयी. कार्यक्रम मे बच्चो के साथ आये गेस्ट ने भी नृत्य मे बच्चों का साथ दिया. बच्चों के बीच बैलून , केक फल तथा चॉकलेट्स का वितरण किया गया. सभी गेस्ट ने पुनः पहल कदम स्कूल में आने का तथा सहयोग देने का वादा किया. पहला कदम परिवार सभी गेस्ट का आभार प्रकट करते है.

www.pahelakadam.in

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com