आनंद महिंद्रा ने एक दिलचस्प पोस्ट शेयर किया, Mahindra की इस कार की कीमत सिर्फ 12,421 रुपये !

इंडिया में ऑटो सेक्टर के दिग्गज बिजनसमैन आनंद महिंद्रा अपने मजेदार पोस्ट की वजह वे अक्सर ही सोशल मीडिया पर चर्चा में रहते हैं। वह ट्विटर पर खूब एक्टिव रहते हैं। लगातार ऐसे पोस्ट करते रहते हैं जिससे देश के लोग खास तौर पर युवा उनसे कनेक्ट कर सकें। उन्होंने छह मार्च को एक Mahindra की Jeep का एक बेहद दिलचस्प पोस्ट शेयर किया है।

आनंद महिंद्रा ने एक दिलचस्प पोस्ट शेयर किया, Mahindra की इस कार की कीमत सिर्फ 12,421 रुपये !
  • आनंद महिंद्रा अपने ऑफिशल ट्विटर हैंडल पर दी जानकारी
  • महिंद्रा की एक कार की कीमत सिर्फ 12,421 रुपये
  • महिंद्रा के इस पोस्ट पर यूजर खूब दिखा रहे दिलचस्पी 

नई दिल्ली। इंडिया में ऑटो सेक्टर के दिग्गज बिजनसमैन आनंद महिंद्रा अपने मजेदार पोस्ट की वजह वे अक्सर ही सोशल मीडिया पर चर्चा में रहते हैं। वह ट्विटर पर खूब एक्टिव रहते हैं। लगातार ऐसे पोस्ट करते रहते हैं जिससे देश के लोग खास तौर पर युवा उनसे कनेक्ट कर सकें। उन्होंने छह मार्च को एक Mahindra की Jeep का एक बेहद दिलचस्प पोस्ट शेयर किया है।

रॉयल एनफील्ड लॉन्च करेंगी Royal Enfield Scram 411

12,421 रुपये की महिंद्रा जीप
आनंद महिंद्रा ने Mahindra Jeep की कीमत घटाने वाला पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्ट में जीप की नई प्राइस 12,421 रुपये बताई गई है। पोस्ट में शेयर किया गया पोस्टर वर्ष 1960 का है। इस पोस्टर पर लिखा हुआ है- महिंद्रा एंड महिंद्रा अपनी willys model cj3b jeep पर 200 रुपये कम कर रहा है। अब इस जीप की नई प्राइस 12,421 रुपये हो गई है।

महिंद्रा ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'एक अच्छे दोस्त, जिनका परिवार लंबे समय से हमारे वाहनों का वितरण कर रहा है, ने अपने संग्रह से यह (विज्ञापन) निकाला है। वो अच्छे पुराने दिन…जब कीमतें सही दिशा में आगे बढ़ा करती थी.!'

उल्लेखनीय है कि उन दिनों Mahindra & Mahindra इंडिया में लाइसेंस लेकर Jeep Willys की मैन्युफैक्चरिंग किया करता था। इन दिनों Jeep ब्रैंड का मालिकाना हक Fiat Chrylser Motors (FCA) के पास है।