'बिहार में का बा', रामनवमी हिंसा और नौकरी पर सवाल, नेहा सिंह राठौड़ का गाना 'बिहार में का बा' पार्ट-2 चर्चा में

लोक गायिका नेहा सिंह राठौर का 'बिहार में का बा' पार्ट टू गाना चर्चा में है। इस बार नेहा ने गाने के माध्यम से नीतीश कुमार व तेजस्वी की जोड़ी को घेरा है। उन्होंने बिहार में क्राइम, रामनवमी हिंसा और रोजगार को लेकर सीएम व डिप्ट सीेम  पर निशाना साधा है।

'बिहार में का बा', रामनवमी हिंसा और नौकरी पर सवाल, नेहा सिंह राठौड़ का गाना 'बिहार में का बा' पार्ट-2 चर्चा में

पटना। लोक गायिका नेहा सिंह राठौर का 'बिहार में का बा' पार्ट टू गाना चर्चा में है। इस बार नेहा ने गाने के माध्यम से नीतीश कुमार व तेजस्वी की जोड़ी को घेरा है। उन्होंने बिहार में क्राइम, रामनवमी हिंसा और रोजगार को लेकर सीएम व डिप्ट सीेम  पर निशाना साधा है।

यह भी पढ़ें:Bihar : सिवान में युवक की मर्डर, बर्थडे पार्टी में बुलाकर ले गये तीन लड़के, कुछ घंटों बाद ही रोड पर मिली बॉडी


नेहा ने अपने भोजपुरिया अंदाज में बिहार गवर्नमेंट को कटघरे में खड़ा किया है। नेहा ने ट्विटर पर यह गाना शेयर किया है। जिसमें उन्होंने बिहार के नालंदा और सासाराम हिंसा का जिक्र किया है। इसका जिक्र करते हुए नेहा ने गाया कि 'रामनवमी के जुलूस में पत्थरबाजी जारी बा, चाचा-भतीजा के चक्की में पीस रहल बिहारी बा, बिहार में जंगलराज के आहट बा। चाचा के चरणों में भतीजे के चारों धाम बा।'नेहा ने गाने के माध्यम से 10 लाख नौकरी देने का वादा याद दिलाया। उन्होंने कहा कि '10 लाख नौकरी के वादा भईल रहे चुनाव में एको बहाल निकलल नईखे लइका बाडे़ं तनाव में'। गाने में तेजस्वी और लालू यादव पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि 'अरे 15 साल चच्चा रहलें, 15 साल पप्पा तबो न मिटल बेरोजगारी के ठप्पा का बा... बिहार में का बा..'
सोशल मीडिया यूजर दे रहे कमेंट्स
नेहा के गाने पर एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट किया कि 'इसे कहते हैं योगिजी का खौफ, यूपी से बिहार में शिफ्ट हो गया है का बा? दूसरे ने लिखा कि मैडम ये ह्रदय परिवर्तन कैसे हो गया...आजकल NSA लगा दिया जाता है बिहार में का बा के चक्कर में। एक यूजर ने नेहा को सलाह भी दी। एक यूजर ने कहा कि चाचा-भतीजे की जोड़ी से बचकर रहना नहीं तो जेल में डलवा देंगे।

लोक गायिका नेहा सिंह राठौर अपने गाने से राजनीति पर तंज कसती रहती हैं। उनका जन्म बिहार में हुआ है। ठेठ ग्रामीण पृष्ठभूमि से आने वाली नेहा सिंह राठौर 'यूपी का बा' गाकर वह सुर्खियों में आ गई थीं। उन्हें 'यूपी में का बा' के लिए नोटिस भी मिल चुका है। हाल ही में कोचिंग संस्थान दृष्टि आईएस से उनके हसबैंड को निकाले जाने का मामला सुर्खियों में था।