Breaking Newsअन्यझारखण्डधनबादराजनीतिराज्य

धनबाद:बढ़ती लोकप्रियता से घबराकर नीरज सिंह की मर्डर की गयी: पूर्णिमा सिंह

  • लोगों का आशीर्वाद मिला तो 23 दिसंबर हत्यारो को माकूल जवाब मिल जायेगा

धनबाद: पूर्णिमा सिंह ने कहा है कि उनके पति नीरज सिंह ने झरिया को सवारने व शोषित मुक्त समाज स्थापित करने का सपना देखा था. वह हमेशा समाज को जोड़ने की सोचते थे. कुछ लोगों को यह रास नहीं आयी.  बढ़ती लोकप्रियता से घबराकर उनकी हत्या कर दी. समाज को जोड़ने की सोच की सजा उन्हें मौत मिली. एक्स डिप्टी मेयर स्वर्गीय नीरज सिंह की पत्नी पूर्णिमा सिंह ने रविवार को झरिया के शिमलाबहाल में आयोजित सभा में यह बाते कहीं.
पूर्णिमा सिंह ने कहा कि मैं आज आपके पास इंसाफ मांगने आयी हूं. आपके सहयोग व आशिर्वाद से अपने पति के अधूरे सपने को पूरा कर सकूं. आप लोगों का आशीर्वाद मिला तो 23 दिसंबर को नीरज सिंह के हत्यारो को माकूल जवाब मिल जायेगा. मैं भी अपने स्वर्गीय पति की तरह शोषित मुक्त समाज बनान चाहती हूं. यह बिना आपके सहयोग का पूरा नहीं हो सकता. उन्होंने कहा कि झरिया की जनता विस्थापन, प्रदूषण, बिजली-पानी की समस्या जूझ रही है.आपके द्वारा निर्वाचित प्रतिनिधि को जनता की समस्या से कोई मतलब नहीं है. एमएलए फंड को निजी फंड समझकर दुरुपयोग किया जा रहा है. यहां के जनप्रतिनिधि के उदासीनता से झरिया का अस्तित्व मिटता जा रहा है.
पूर्णिमा सिंह ने विक्ट्री,शालीमार,बस्ताकोला व चांदमारी में जनसंपर्क अभियान चलाया व नुक्कड़ सभा की. पूर्णिमा के साथ मौके पर बड़ी संख्या में लोग उपस्थित थे.

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com