नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत के लास्ट फिल्म Dil bechara का ये Song रिलीज होते ही छा गया

दिवंगत बॉलीवुड दिएक्टर सुशांत सिंह राजपूत के फैंस को उनकी आखिरी मूवी 'दिल बेचारा' के रिलीज होने का बड़ी बेसब्री से इंतजार है। हाल ही में सुशांत की फिल्म 'दिल बेचारा' का ट्रेलर रिलीज हुआ है।

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत के लास्ट फिल्म Dil bechara का ये Song रिलीज होते ही छा गया
  • दिल बेचारा का टाइटल ट्रैक भी रिलीज

नई दिल्ली। दिवंगत बॉलीवुड दिएक्टर सुशांत सिंह राजपूत के फैंस को उनकी आखिरी मूवी 'दिल बेचारा' के रिलीज होने का बड़ी बेसब्री से इंतजार है। हाल ही में सुशांत की फिल्म 'दिल बेचारा' का ट्रेलर रिलीज हुआ है। ट्रेलर रिलीज होते ही फैंस में इस मूवी को देखने की उत्सुकता को और भी बढ़ा दिया है। मूवी के ट्रेलर ने सुशांत के चाहने वालों को इमोशनल कर दिया। 

सुशांत ने अपने शानदार डांस से उनके फैंस का दिल जीत लिया
अब 'दिल बेचारा' का टाइटल ट्रैक भी रिलीज हो गया है। इस गाने में सुशांत ने अपने शानदार डांस से उनके फैंस का दिल जीत लिया है।  गाने में एक्ट्रेस संजना संघी भी नजर आ रही है। सुशांत और संजना की रोमांटिक केमिस्ट्री देखते ही बन रही है। सिंगर ए.आर रहमान ने सुशांत के इस गाने को अपनी आवाज दी है। इसके लीरिक्स अमिताभ भट्टाचार्य के हैं।

गाने में स्टेज पर परफॉर्मेंस दे रहे हैं सुशांत

सुशांत सिंह राजपूत की 'दिल बेचारा' टाइटल ट्रैक दो मिनट 43 सेकेंड का है। इस गाने में सुशांत स्टेज पर परफॉर्मेंस दे रहे हैं। उनके सामने ऑडियंस बैठी है। लेकिन वह खूबसूरत लड़कियों को इंप्रेस करते दिखाई दे रहे हैं। सुशांत सिंह के साथ इस गाने में संजना सांघी भी डांस करती नजर आ रही हैं।  फिल्म 'दिल बेचारा' के निर्देशक मुकेश छाबड़ा ने इस गाने को लेकर कहा है कि इसका टाइटल ट्रैक मेरा पसंदीदा ट्रैक है। यह वो लास्ट गाना है, जिसे सुशांत ने फिल्म के लिए शूट किया था। गाने को  कोरियोग्राफर फराह खान ने कोरियोग्राफ किया है। 

'दिल बेचारा' 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

उल्लेखनीय कि सुशांत सिंह की फिल्म 'दिल बेचारा' 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है। हालांकि उनके फैंस और कुछ स्टार्स चाहते थे उनकी ये सिनेमाघरों में रिलिज हो। लेकिन, मेकर्स ने डिज्नी हॉटस्टार पर उनकी फिल्म रिलीज करने का फैसला लिया है। 'दिल बेचारा' हॉलीवुड फिल्म 'द फॉल्ट इन आवर स्टार' का हिंदी रीमेक है। 
जब अंकिता लोखंडे की प्रशंसा बोल रहे थे सुशांत
बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद से एक्टर के पुराने वीडियो और फोटो वायरल हो रहे हैं। एकवीडियो बता रहे हैं कि सुशांत सिंह कितने खुशमिजाज थे। अपने जीवन का किस तरह इंजॉय करते थे। सुशांत का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपनी गर्लफ्रैंड रही अंकिता लोखंडे की प्रशंसा कर रहे हैं और अपनी रिलेशनशिप की बात कर रहे हैं। इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है और वीडियो दिखा रहा है कि वो क्यों अंकिता के साथ हमेशा रहना चाहते हैं...

 एक रिश्ते को जीवित रखना चाहते हैं, तो आपको रिश्ते को जीवित रखने के लिए 100 बहाने मिलेंगे

यह वीडियो सुशांत के एक इंटरव्यू का है, जिसमें वो अंकिता के बारे में बात कर रहे हैं। इंटरव्यू में सुशांत ने कहा, 'पिछले छह साल से अंकिता मेरे साथ रहने के लिए उत्साहित हैं। काफी प्यार करने वाली हैं। इसलिए, मैं मौका नहीं लेना चाहता। वह बहुत खूबसूरत है और मैं उससे प्यार करता हूं और उसके साथ रहना चाहता हूं।' उन्होंने ये भी कहा है कि अगर आप एक रिश्ते को तोड़ना चाहते हैं, तो हर रोज आप केवल एक बहाने के साथ आ सकते हैं। अगर आप एक रिश्ते को जीवित रखना चाहते हैं, तो आपको रिश्ते को जीवित रखने के लिए 100 बहाने मिलेंगे। मैं ऐसा किए बिना नहीं रह सकता। केवल यही कारण है कि मैं थोड़ा भावुक, कमजोर हूं, मैं असुरक्षित रहना चाहता हूं और उसके साथ रहना चाहता हूं।सुशांत की ये बातें लोगों को काफी पसंद आ रही हैं, जो बताती हैं कि वो अंकिता से काफी प्यार करते हैं।