Breaking Newsअन्यझारखण्डधनबादराजनीतिराज्य

नई दिल्ली:पीएन सिंह ने राज व इंद्रजीत को टिकट मिलने पर मिठाई खिलाकर जीत की शुभकामनाएं दी

नई दिल्ली: बीजेपी ने धनबाद से राज सिन्हा, झरिया से रागिनी सिंह, बाघमारा से ढुल्लू महतो व सिंदरी से इंद्रजीत महतो को टिकट दिया है. राज सिन्हा व इंद्रजीत महतो दिल्ली में ही है. दोनों एमपी पीएन सिंह के आवास पर पहुंचे. पीएन सिंह ने दोनों को टिकट मिलने पर बधाई दी.पीएन ने दोनों कैंडिडेट को पुष्पगुच्छ भेंट किया व मिठाई खिलाकर जीत की शुभकामनाएं दी.मौके पर संजय झा, मनोज मालाकार, सुशील सिंह, देवाशीष पाल,धीरेंद्र ब्रह्रमचारी व हर्ष कुमार समेत अन्य मौजूद थे.

राज सिन्हा को मिठाई खिलाते हर्ष कुमार.

सोशल वर्कर हर्ष कुमार ने राज सिन्हा को फिर से धनबाद से टिकट मिलनेपर बधाई दी है. हर्ष ने राज सिन्हा को दिल्ली में मिठाई खिलाकर जीत की शुभकानाएं दी. विधानसभा के टिकट दावेदार कई दिनों से दिल्ली में जमे हुए थे,ढुल्लू महतो दिल्ली नहीं गये.संजीव सिंह जेल में है उनकी ओर से भी कोई दिल्ली नहीं गया था.पार्टी ने सिंदरी एमएलए फूलचंद मंडल का टिकट काट दिया है.टुंडी सीट आजसू के कोटे में जा सकती है. निरसा को लेकर अभी कोई फैसला नहीं हुआ है.धनबाद से टिकट के चार दावेदार दिल्ली में डेरा डाले हुए थे. राज सिन्हा में अपने समर्थकों के साथ दिल्ली में ही हैं.

यह भी पढ़ें: बीजेपी के 52 कैंडिडेटों की लिस्ट जारी, झरिया से रागिनी,बाघमारा से ढुल्लू व धनबाद से राज को टिकट

बीजेपी ने 10 सीटिंग एमएलए का टिकट काटा
बीजेपी ने झारखंड विधानसभा चुनाव के लिए रविवार को 52 सीटों में कैडिडेट की सूची जारी कर दी है. बीजेपी ने अपने परजेंट 30 एमएलए को टिकट दिया है. जबकि 10 एमएलए का टिकट काट दिया है. झरिया एमएलए संजीव सिंह के जेल में रहने के कारण उनकी पत्नी रागिनी सिंह को कैंडिडेट बनाया गया है.सिंदरी एमएलए फूलचंद मंडल, छतरपुर एमएलए राधा कृष्ण किशोर, एक्स स्टेट प्रसिडेंट ताला मरांडी, जयप्रकाश भोक्ता, लक्ष्मण टूडू, बिमला प्रधान, शिवशंकर उरांव आदि एमएलए को इस बार टिकट नहीं दिया गया है.
बोरिया बिधानसभा से वर्तमान एमएलए ताला मरंडी की जगह : सूर्य हांसदा, चतरा से , जनार्दन पासवान के बदले जयप्रकाश भोक्ता, सिंदरी :से फूलचंद मंडल की जगह इंद्रजीत महतो, घाटशिला से लक्ष्मण टुडू की जगह लखन मरांडी, गुमला : से शिवशंकर उरांव की जगह मिसिर कुजूर, सिमडेगा :से बिमला प्रधान की जगह सदानंद बेसरा, मनिका से हरिकृष्ण सिंह की जगह रघुपाल सिंह, छतपुर से राधाकृष्ण किशोर की जगह पुष्पा देवी, सिमरिया से गमेश गंझू की जगह किशुन कुमार दास, को टिकट दिया गया है. बीजेपी ने झरिया संजीव सिंह की जगह उनकी वाइ्फ रागिनी सिंह,को मैदान में उतारा है. संजीव सिंहं लगभग 30 माह से मर्डर केस में जेल में बंद हैं.

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com