Breaking Newsदिल्लीदेशराजनीतिराज्य

पंजाब: राहुल ने लुधियाना में चुनावी कैंपेन के दौरान ट्रैक्टर चलाया, कैप्टन व आशा को करायी सवारी

  • नोटबंदी, राफेल, जीएसटी के मुद्दों पर पीएम मोदी पर किया हमला
  • गुरु ग्रंथ की बेअदबी के मामले में दोषियों पर कार्रवाई की बात कही

लुधियाना: कांग्रेस प्रसिडेंट राहुल गांधी ने कहा है कि राहुल ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी को लगता है कि सिर्फ एक शख्स देश चला सकता है. जबकि सच्चाई यह है कि लोग इस देश को चला रहे हैं.एक समय मोदी एक्स पीएम मनमोहन सिंह का मजाक उड़ाते थे, लेकिन अब पांच साल बाद पूरा देश उनका मजाक उड़ा रहा है. राहुल पंजाब के दांखा व फरीदकोट के बरगाड़ी में कांग्रेस की चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे.


पंजाब में लोकसभा चुनाव प्रचार पर आये कांग्रेस प्रसिडेंट राहुल गांधी बुधवार को ट्रैक्टर चलाया. राहुल ने स्टेयरिंग पकड़ी व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह तथा प्रभारी आशा कुमारी के सवारी करायी. राहुल का टैक्टर चलाते हुए एक विडियो कांग्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. विडियो शेयर करते हुए कांग्रेस के ट्विटर अकाउंट से लिखा गया, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पंजाब ट्रैक्टर में बैठे हुए हैं.
चुनावी सभा में राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर नोटबंदी, राफेल सौदे, जीएसटी और जीएसटी को लेकर जमकर हमला किया.उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनने पर न्‍याय योजना शुरू होगी.बरगाड़ी में राहुल गांधी ने बरगाड़ी बेअदबी कांड व बहिबल कला कांड की भी चर्चा करते हुए लोगों से कहा, आपके धर्म का अपमान हुआ था.मैं उस समय यहां आया था.मैं आपको विश्‍वास दिलाना चाहता हूं कि जिन्होंने गलत काम किया उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी.
राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर विजय माल्‍या, नीरव मोदी और अनिल अंबानी का नाम लेकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि नोटबंदी ने देश के लोगों, व्‍यापारियों और दुकानदारों की हालत बुरी हो गई. नोटबंदी के बाद संसद में डॉ. मनमोहन सिंह ने कहा था कि इससे हमारे देश की जीडीपी दो फीसदी गिरेगी. राहुल ने कहा कि डॉ. मनमोहन का ज्ञान देखिए कि एक साल बाद पता चला देश की जीडीपी दो फीसदी गिर गई है.

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com