नई दिल्ली: तीन साल की बच्ची वेदा ने स्टेज पर सुनाया गाना, दिल है छोटा सा...,वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक तीन साल की बच्ची वेदा का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडीओ को खूब शेयर किया जा रहा है। वीडीओ में  वह स्टेज पर गाना गाती हुई दिखाई दे रही है। 

नई दिल्ली: तीन साल की बच्ची वेदा ने स्टेज पर सुनाया गाना, दिल है छोटा सा...,वीडियो वायरल

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर इन दिनों एक तीन साल की बच्ची वेदा का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडीओ को खूब शेयर किया जा रहा है। वीडीओ में  वह स्टेज पर गाना गाती हुई दिखाई दे रही है। 

तीन साल क्यूट बच्ची वेदा अपने पिता के साथ स्टेज पर रोजा फिल्म का दिल है छोटा सा गाना गा रही थी। लेकिन बाद में उसने अपने पिता को मना कर दिया। बाद में सामने बैठी ऑडियंस के सामने वेदा ने गाना अकेले सुनाया। 

सीनीयर आईपीएस अफसर दिपांशु काबरा ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर बच्ची का वीडियो शेयर किया है। उन्होंने लिखा है कि ''डैड मैं अकेले गाऊंगी। दोस्तों दो मिनट तक सबकुछ छोड़कर पिता बच्ची के इस गाने को देखें, जिसने सबका दिल लूट लिया। बच्ची का स्टेज पर कॉन्फिडेंस जबरदस्त है।'' दिपांशु द्वारा वीडियो को ट्वीट करने के कुछ ही मिनटों में लगभग दस हजार बार वीडियो देख लिया गया। वहीं, 700 से ज्यादा यूजर्स ट्वीट को लाइक कर चुके हैं।

बताया जाता है वेदा के साथ उनके पिता माधव बीना अग्रवाल हैं। माधव कंपोजर भी हैं। वीडियो में वह पहले अपनी बेटी के साथ गाना गा रहे होते हैं। इसी दौरान माइक पर वेदा उन्हें बीच में ही टोक देती है। माधव ऑडियंस से कहते हैं कि उनकी बेटी यह सॉन्ग गाना चाहती है।इसके बाद पूरे कॉन्फिडेंस के साथ वेदा 'दिल है छोटा सा' गाना शुरू करती है। मौके पर ऑडियंस भी काफी लग रही है। दिपांशु काबरा द्वारा वीडियो शेयर किये जाने के बाद यूजर्स बच्ची की काफी प्रशंसा कर रहे हैं। आशीष शुक्ला नामक यूजर ने लिखा कि बहुत सुंदर। एक अन्य यूजर ने कहा कि आज के दिन की समाप्ति सबसे खूबसूरत वीडियो के साथ कर रहा हूं। आपका शुक्रिया।