Breaking Newsउत्तर प्रदेशराजनीति

यूपी: मोदी के गढ़ वाराणसी में प्रियंका के मेगा रोड शो में भारी भीड़ उमड़ी

  • पांच किलोमीटर लंबी रोड शो में कांग्रेसियों ने प्रियंका पर फूल बरसाये
  • बीएचयू गेट पर मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा पर माल्यार्पण के बाद हुई शुरुआत
  • प्रियंका श्रीकाशी विश्वनाथ व बाबा काल भैरव मंदिर में दर्शन-पूजन की

वाराणसी: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाराणसी से कांग्रेस कैंडिडेट अजय राय के समर्थन में बुधवार की शाम लगभग पांच किलोमीट तक मेगा रोज शो की. लंका स्थित सिंह द्वार से रोड शो शुरु होकर रविदास गेट, अस्सी, भदैनी, सोनारपुरा होते हुए गोदौलिया तक रात नौ बजे समाप्त हुआ. रोड शो के समापन के बाद प्रियंका गांधी श्रीकाशी विश्वनाथ व बाबा काल भैरव मंदिर में दर्शन-पूजन की.

इससे पहले प्रियंका गांधी लंका गेट पर पहुंचीं व पं. महामना मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा पर माल्‍यार्पण किया. इसके बाद रोड शो शुरु हुआ. प्रियंका के रोड शो में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के साथ आमलोगों की भारी भीड़ उमड़ी.कांग्रेस पार्टी जिंदाबाद, प्रियंका गांधी जिंदाबाद के साथ बीजेपी व पीएम के खिलाफ नारेबाजी से काशी की सड़कें गूंज रही थी. रोड शो समाप्‍त होने के बाद प्रियंका गांधी कांग्रेस नेताओं के साथ श्रीकाशी विश्वनाथ व बाबा काल भैरव मंदिर गयी. वह वैदिक रीति रिवाजों के साथ बाबा विश्‍वनाथ का दर्शन्‍ पूजन कर चुनाव में सफलता की कामना की.

प्रियंका का रोड शो में जगह-जगह जोरदार स्वागत हुआ. रोड शो में सोनारपुरा पर कांग्रेस पदाधिकारियों के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं का भारी हुजूम उमड़ पड़ा. मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्र शिवाला में मुस्लिमों की काफी भीड़ रही. इस समुदाय के लोगों खासकर महिलाओं ने प्रियंका का जोरदार स्वागत किया. प्रियंका का पार्टी के पूर्व महासचिव मोहन प्रकाश के भदैनी स्थित आवास के सामने पुराने कांग्रेसियों ने जोरदार स्वागत किया. प्रियंका अपनी पार्टी के नेता मोहन प्रकाश के घर भी थोड़ी देर रुकी. रास्‍ते में दंडी संन्यासी भी प्रियंका को आशीर्वाद देने के लिए मौजूद थे.

रोड शो में बेहोश हुआ एक युवक

प्रियंका के रोड शो के रास्‍ते में एक लड़का बेहोश होकर सड़क पर गिर पड़ा. रोड शो में शामिल लोग उसे उठाकर तुरंत हॉस्पिटल ले गये. प्रियंका गांधी भी वाहन से उतर कर युवक को देखने गयी.

बीजेपी समर्थक की पिटाई

कांग्रेसियों ने रोड शो से पहले लंका गेट के पास एक बीजेपी कार्यकर्ता चंद्रशेखर की पिटाई कर दी. कांग्रेसी कार्यकर्ता ‘चौकीदार चोर है’ के नारे लगा रहे थे. बीजेपी कार्यकर्ता एडवोकेट चंद्रशेखर ने चौकीदार चोर के नारे से गुस्‍से में प्रियंका और राबर्ट वाड्रा के खिलाफ अपशब्द कहा तो कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उसकी पिटाई कर दी. लंका पुलिस स्टेशन की पुलिस विवाद बढ़ता देखकर उसे ले गयी. पुलिस ने सुरक्षा कारणों से अस्सी पर नमो अगेन की टी शर्ट पहने लगभग 20 लोगों टी शर्ट उतरवा दी. भाजपा का झंडा लिए कार्यकर्ताओं के साथ भी कांग्रेस के कार्यकर्ताओं की झड़प रोड शो के दौरान हुई है.

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com