Breaking Newsअन्यअपराधझारखण्डधनबादराज्य

धनबाद: लिट्टी दुकान के समीप मारपीट, महिला ने संचालक पर लगाया छेड़खानी का आरोप, जमकर हुआ हंगामा

धनबाद: रणधीर वर्मा चौक के समीप गया सिंह लिट्टी दुकान के संचालक पर छेड़खानी का आरोप लगाते हुए मंगलवार की रात महिला व उसके परिजनों ने हंगामा किया. दुकान

महिला ने लगाया छेड़खानी का आरोप.

से लेकर थाना तक हंगामा हुआ. पुलिस ने महिला व परिजनों को मामले में आवश्यक कार्रवाई का आश्वासन दिया तब मामला शांत हुआ. महिला ने धनबाद पुलिस स्टेशन में लिखिति कंपलेन की है. पार्क मार्केट चैंबर ऑफ कॉमर्स के आशीष वर्मा सहित दोनों पक्षों से दर्जनों लोग थाना पहुंच थे.
हीरापुर की ओर से प्रवीण सिंह नामक एसआइएस का गार्ड रणधीर वर्मा चौक की तरफ अपने घर जा रहा था. गया सिंह लिट्टी दुकान के पास आड़ी तिरछी बेतरतीब तरीके से कई बाइक खड़ी थी. प्रवीण की बाइक एक अन्य बाइक से टकरा गयी. गया सिंह लिट्टी दुकान के पास मौजूद लोगों की प्रवीण से बहस होने लगी. बहस से धक्का-मुक्की व गाली-गलौज होकर आपस में मारपीट शुरू हो गई. वहां मौजूद कुछ लोगों ने प्रवीण की जमकर पिटाई कर दी. प्रवीण का बचाव करने के आये परिजनों के साथ दुर्व्यवहार व छेड़खानी की गयी. प्रवीण का आरोप लिट्टी दुकान पर असमाजित तत्वों का जमावड़ा लगा रहता है. लिट्टी दुकानदार की शह पर दुकान के पास रात में बाइक लगाकर खड़े होकर लोग शराब पीते हैं.
लोकल लोगों का कहना है कि रात में अंधेरा होते ही लिट्टी दुकान के पास गली में शराबियों का जमावड़ा लग जाता है. शराब की दुकान से शराब मंगाकर लिट्टी को चखना के रूप में प्रयोग किया जाता है. शराब के नशे में लोग देर रात तक हंगामा करते रहते हैं. इससे स्थानीय लोगों को परेशानी होती है.

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com