Breaking NewsTrendingअन्यटेक्नोलॉजीदिल्लीदेश

नई दिल्ली: टेस्टिंग के दौरान दिखी नई Renault Kwid, लुक होगा इलेक्ट्रिक कार K-ZE जैसा

नई दिल्ली: RENAULT पॉप्युलर एंट्री लेवल हैचबैक KWID की नयी मॉल मार्कट में आ रही है. कंपनी क्विड के फेसलिफ्ट वर्जन पर काम कर रही है. फेसलिफ्ट रेनो क्विड को टेस्टिंग के दौरान देखा गया है. वैसे सामने आई फोट में नयी क्विड पूरी तरह ढकी हुई है. इसकी स्टाइलिंग काफी हद तक हाल में शंघाई मोटर शो में लॉन्च की गई RENAULT K_ZE इलेक्ट्रिक कार की तरह दिख रही है.

टेस्टिंग के दौरान की सामने आई फोटो से पता चल रहा है कि नई क्विड में इलेक्ट्रिक K-ZE की तरह स्प्लिट हेडलाइट डिजाइन होगी. इसमें ग्रिल के पास LED DRLs हैं. मेन हेडलाइट नीचे की तरफ बंपर पर है. कार में नये हब-कैप के साथ नए फ्रंट और रियर बंपर रहेगा, जिससे इसका लुक ज्यादा मॉडर्न होगा.

इन कॉस्मेटिक बदलावों के अलावा फेसलिफ्ट क्विड का स्ट्रक्चर भी अपडेटेड होगा, ताकि नई कार अक्टूबर से लागू होने वाले क्रैश टेस्ट नॉर्म्स पर खरी उतर सके. इसके इंटीरियर की डीटेल अभी सामने नहीं आयी है. ऐसी संभावना है कि नई क्विड में नया इन्फोटेनमेंट सिस्टम मिलेगा. इसके अलावा इसमें K-ZE इलेक्ट्रिक कार की तरह नया अपहोल्स्ट्री ऑन्प्शन और नया इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिल सकता है.

इंजन
परजेंच मॉडल की तरह नई क्विड में भी 0.8-लीटर और 1.0-लीटर वाले पेट्रोल इंजन का ऑप्शन होगा. 0.8-लीटर वाला इंजन 54hp का पावर और 72Nm टॉर्क और 1.0-लीटर वाला इंजन 68hp का पावर और 91Nm टॉर्क जनरेट करता है. नये एमिशन नॉर्म्स को देखते हुए ऐसा माना जा रहा है कि ये इंजन बीएस6 के मुताबिक होंगे. नई क्विड इस साल के अंत तक लॉन्च होगी, क्योंकि इससे पहले कंपनी कॉम्पैक्ट एमपीवी ट्राइबर और डस्टर का फेसलिफ्ट वर्जन लॉन्च करने वाली है.

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com