Breaking Newsअपराधटॉप खबरपटनाबिहारमुजफ्फरपुरराज्य

बिहार:मुजफ्फरपुर में तीन महिलाओं को डायन बता मारपीट,मैला पिलाया, सिर मूंड़कर गांव में घुमाया

  • घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने पर प्रशासन हरकत में आया
  • 15 के खिलाफ एफआआर दर्ज, नौ अरेस्ट

पटना।मुजफ्फरपुर के एक गांव में पंचायत में ग्रामीणों का तालिबानी चेहरा सामने आया है।भरी पंचायत में गांव के दबंगोंने तीन महिलाओं को डायन बता कर उन्होंने मारपीट की।बाल मूड़कर मैला (पाखाना का घोल) पिलाया और निर्वस्त्र कर पूरे गांव में घुमाया। लॉकडाउन के दौरान पुलिस भीड़ इकट्ठा नहीं होने देने को लेकर अलर्ट है। बावजूद इस तरह की घटना बिहार पुलिस की सक्रियता की पोल खोलने के लिए काफी है। घटना का वीडीओ सोशल मीडिया में वायरल होने पर प्रशासन ने संज्ञान लिया है। आनन-फानन में एफआइआर दर्ज की गयी है। पुलिस ने मामले में नामजद 15 लोगों में से नौ को अरेस्ट कर ली है। अन्य आरोपियों को दबोचने के लिए लगातार रेड की जा रही है।

यह भी पढ़ें:पाकिस्तान में पहली बार कोई हिंदू बना एयरफोर्स में पायलट, सिंध प्रांत के है राहुल देव

यह भी पढ़ें:नई दिल्ली:JEE Main Exam 18 जुलाई व नीट यूजी 23 जुलाई को,केंद्रीय संसाधन विकास मंत्री पोखरियाल ने किया एलान
बताया जाता है कि मिली जानकारी के अनुसार मुजफ्फरपुर के हथौड़ी पुलिस स्टेशन एरिया के एक गांव में दबंगों की तालिबानी पंचायत में गांव की तीन महिलाओं को पहले रोड पर लाकर बैठा दिया गया। ग्रामीणों की भीड़ के बीच पंचों ने तीन महिलाओं को डायन करार देकर हैवानियत भरी सजा दी।पंचायत के फैसले के अनुसार भीड़ ने पहले महिलाओं को जमकर पीटा, फिर सिर मूंड़ कर मैला (पाखाना का घोल) पिलाया। इसके बाद निर्वस्त्र कर पूरे गांव में घुमाया।घटना के दौरान महिलाएं खुद को छोड़ देने की गुहार लगाती रहीं,कोई भीड़ या तो तमाशबीन रही या उनके साथ हैवानियत करती रही। महिलाओं को भद्दी-भद्दी गालियां दी जाती रहीं। जब किसी ने गुहार नहीं सुनी तो पिटाई से बचने के लिए महिलाओं ने भीड़ के सामने समर्पण कर दिया। इसके बाद उनका बुरा हाल किया गया।घटना के बाद महिलाएं सदमे में हैं। इस बाबत गांव में कोई मुंह खोलने को तैयार नहीं।

यह भी पढ़ें:धनबाद:सीबीआइ ने बीसीसीएल सेंद्रा बांसजोड़ा कोलियरी के एटेडेंस क्लर्क तीन हजार घूस लेते पकड़ा
किसी ने अमानवीय घटना का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया है। पुलिस को सात घंटे मामले की जानकारी मिली। वह भी सोशल मीडिया में वीडीओ वायरल होने के बाद।पुलिस हेड्कार्वटर में एडीजी जितेंद्र कुमार ने कहा कि मुजफ्फरपुर में महिलाओं के साथ हुए अमानवीय व्यवहार के मामले को पुलिस ने तुरंत संज्ञान लिया है।मामले में 15 से अधिक लोगों के खिलाफ नेम्ड एफआइआर दर्ज़ किया गया है।नौ आरोपियों को अरेस्ट किया गया है।ये नौ वे लोग थे जो इस कांड को करने में सक्रिय रूप से शामिल थे।

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com