Breaking Newsटॉप खबरदेशमनोरंजनसिनेमा

नई दिल्ली:सिद्धार्थ शुक्ला बने Bigg Boss 13 Finale के विनर,आसिम रियाज रनर अप

नई दिल्ली। बिग बॉस 13 के विजेता का इंतजार शनिवार की शाम खत्म हो गया। सिद्धार्थ शुक्ला इस सीजन बिग बॉस के विनर घोषित किये गये हैं। शो में टॉप 2 फाइनलिस्ट सिद्धार्थ और असीम रियाज थे। सिद्धार्थ शुक्ला ने रियाज को मात देकर बिग बॉस की इस ट्रॉफी पर अपना कब्जा जमाया। आसिम रियाज रनर अप बने हैं। आसिम रियाज़ दूसरे नंबर पर,शहनाज़ गिल तीसरे,रश्मि देसाई चौथे पर और आरती सिंह पांचवे नंबर पर रही हैंl वहीं पारस ने 10 लाख रूपये लेकर शो छोड़ने में ही भलाई समझीl यह छह लोग बिग बॉस 13 के फाइनलिस्ट थेlसलमान खान के फैन्स को लंबे समय से बिग बॉस 13 के विजेता के नाम का ऐलान का इंतजार था। सलमान ने शनिवार की शाम विनर का एलान कर इंतजार खत्म कर दिया।
‘बिग बॉस 13’ का लगभग 5 महीने का सफर शनिवार को मंजिल तक पहुंच गया। फाइनल राउंड में 6 फाइनलिस्ट के बीच धड़कनें रोकने वाले माहौल के बीच विनर घोषित किया गया। प्राइज मनी के रूप में सिद्धार्थ शुक्ला को 50 लाख रुपये मिले। सिद्धार्थ शो की शुरू से ही काफी मजबूत कंटेस्टेंट रहे हैं।उन्होंने आसिम रियाज को पछाड़कर ट्रॉफी अपने नाम की।
टॉप 3 में पहुंचे थे आसिम, सिद्धार्थ और शहनाज
सिद्धार्थ के साथ टॉप 3 में आसिम रियाज और शहनाज गिल पहुंचे थे। जबकि 6 फाइनलिस्ट्स के मुकाबले में 10 लाख रुपये लेकर पारस छाबड़ा सबसे पहले शो छोड़कर चले गये। इसके बाद आरती शो से बाहर हो गईं।
टॉप 6 कंटेस्टेंट्स
टॉप 6 कंटेस्टेंट्स में सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज, रश्मि देसाई, शहनाज गिल, पारस छाबड़ा और आरती सिंह शामिल थे। ग्रैंड फिनाले एपिसोड में एक-एक करके सबका इविक्शन हुआ। इस मौके पर घरवालों ने भी जबरदस्त परफॉर्मेंस दी।
सिद्धार्थ की गर्लफ्रेंड्स के चर्चे
सिद्धार्थ शुक्ला टीवी की दुनिया का जाना-माना नाम हैं। सिद्धार्थको इसका बहुत फायदा मिला। घर के बाहर सिद्धार्थ शुक्ला की जबरदस्त फैन फॉलोइंग रही। शो के दौरान उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड्स के भी काफी चर्चे रहे। वहीं, ‘बिग बॉस’ के घर के अंदर मौजूद कंटेस्टेंट्स शेफाली जरीवाला, आरती सिंह और रश्मि से उनके अफेयर के किस्सो ने सभी को चौंका दिया।
शिल्पा शिंदे ने अफेयर का दावा किया
बिग बॉस के इस सीजन के फिनाले वाले दिन भी दावों और खुलासों का दौर जारी रहा। बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदे ने शनिवार को दावा किया कि सिद्धार्थ का उनके साथ भी अफेयर रह चुका है और वह अब्यूजिव रहे हैं। उन्होंने बताया कि वह नहीं चाहती हैं कि ऐसा इंसान विनर बनें, इसलिए अब ये खुलासा कर रही हैं। हालांकि फैन्स पर शिल्पा के के दावों की एक नहीं चली।
ट्राफी जीतने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला ने दिया इंटरव्यू, शहनाज गिल को बताया Kid

बिग बॉस सीज़न 13 में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल की जोड़ी बहुत पसंद की जाती थी
बिग बॉस 13 का विनर बनने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला ने मीडिया के साथ बातचीत में अपने सफर के बारे में बताया है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज़ गिल और उनके साथ अपनी बॉन्डिंग के बारे में बात की है।उनके और शहनाज़ के बारे में बात करते हुए सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज़ को ’किड’ कहा है और अपने बांड को अच्छा बताया। क्योंकि उनका मानना है कि बच्चों के साथ उनकी बॉन्डिंग अच्छी हैl हाल ही में बिग बॉस 13 चार महीने के बाद आखिरकार खत्म हो गया हैl
बिग बॉस के इस सीज़न की बड़ी जीत के बाद मीडिया के साथ एक बातचीत में सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज़ गिल के साथ अपने रिलेशन पर बात की है। सिद्धार्थ ने शहनाज़ के बारे में बात करते हुए उन्हें ‘बच्ची’ कहा है। शहनाज़ गिल को उन्होंने घर में सबसे अच्छे मोमेंट्स देने के लिए धन्यवाद भी दिया। बिग बॉस 13 के विजेता ने शेयर किया कि जैसा कि वह घर में हो रही अन्य गॉसिप में शामिल होना पसंद नहीं करते थे। इसके चलते शहनाज़ से बात करते हुए उनके पल खास थे।  बिग बॉस के सीज़न 13 में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल की जोड़ी बहुत पसंद की जाती थी। फैंस उन्हें SidNaaz कहते थे। वे दोनों अपनी दोस्ती के कारण सोशल मीडिया पर एक बड़ा फैन बेस रखते थे।

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Social Share Buttons and Icons powered by Ultimatelysocial