Breaking Newsअन्यअपराधझारखण्डधनबादराज्य

धनबाद:अपनी ही राइफल से गोली चली, गनमैन की मौत, मर्डर, सुसाइड या एक्सीडेंट,पुलिस जांच में जुटी

धनबाद:सीएमएस इंफो सिस्टम लिमिटेड नामक कंपनी के ऑफिस बुधवार की शाम गार्ड रूम में खुद की राइफल से गोली चलने से गनमैन मुरलीधर तिवारी (52 वर्ष) की मौत हो गई। मुरलीधर के सीने में गोली लगी। वह कुर्सी से लुढ़क गये और सीने से ब्लड निकल रहा था। मामला धनसार पुलिस स्टेशन एरिया के जोड़ाफाटक चंद्रा मार्केट स्थित सीएमएस अ ॉफिस का है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सीएमएस कंपनी के अफसरों से पूछताछ की। पुलिस बिना डॉक्टर के दिखाये के गनमान को मृत मानकर बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच भेज दिया।
सीएमएस कंपनी बैंकों में कैश पहुचाने व एटीएम में कैश डालने का काम करती है। धनसार के गांधी रोड महावीर स्थान निवासी मुरलीधर इस कंपनी में 10 साल से गार्ड-गनमैन का काम करते थे। उन्होंने कस्टोडियन रंजीत कुमार व कैश वैन ड्राइवर सुबोध कुमार दास के साथ बुधवार को कई प्रतिष्ठानों से कैशकर बैंकों में जमा कराई। कस्टोडियन रंजीत बैंक में ही रह गया। मुरलीधर व ड्राइवर सुबोध कैशवैन से लगभग 3:40 बजे जोड़ाफाटक ऑफिस वापस पहुंचे। मुरलीधर गार्डरूम में चला गया।लगभग चार बजे अचानक गोली चलने की आवाज आई। गोली चलने की आवाज सुनकर कंपनी के स्टाफ व अन्य गार्ड रुम के अंदर गये तो देखा कि मुरलीधर के सीने में गोली लगी है। वह खून से लथपथ है। राइफल भी पास में है। धनसार पुलिस को सूचना दी गई।धनसार पुलिस स्टेशन इंचार्ज्र भिखारी राम मौके पर पहुंच छानबीन की।
कैसे चली गोली पुलिस जांच करे
सूचना पाकर मुरलीधर की वाइफ मीनू तिवारी, पुत्र रजनीश तिवारी, पुत्री काजल और रितु पहुंचे। पत्नी व बच्चों का रो-रो कर बुरा हाल था । आंखों के आंसू नहीं रूक रहे थे। परिजनों का कहना था कि पेमेंट को लेकर अक्सर कंपनी में विवाद होता था। इस कराण वह टेंशन रहते थे। उन्हें गोली कैसे लगी, पुलिस जांच करें।
धनसार पुलिस स्टेशन इंचार्ज भिखारी राम ने कहा कि गोली इस राइफल से चली है या नहीं, मुरलीधर ने सुसाइड की, गलती से गोली चली समेत अन्य प्वाइंट पर पुलिस छानबीन कर रहे हैं। राइफल को जांच के लिए भेजा जायेगा।सीएमएस मैनेजर सर्वेश्वर कुमार ने कहा कि गोली चलने के दौरान हम फिस में नहीं थे। फोन पर घटना की जानकारी दी। मुरलीधर की राइफल से गोली कैसे चली यह तो जांच का विषय है। कंपनी के साथ उनका कोई विवाद नहीं था।

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com