Breaking Newsझारखण्डधनबादराजनीतिराज्य

धनबाद:जेल से संजीव ने और रागिनी से वीडियो कांफ्रेंसिंग से की बातचीत, जनता के संपर्क में रहने को कहा

  • तीन साल से ज्यादा समय से हैं जेल में हैं संजीव

धनबाद।धनबाद जेल में बंद झरिया के एक्स एमएलए संजीव सिंह ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से बुधवार को पहली बार अपनी वाइफ रागिनी सिंह से बात की। संजीव ने लगभग दस मिनट तक की बातचीत में रागिनी को लॉकडाउन की अवधि में कोयलांचल की जनता की समस्याओं पर बातचीत की। जनता को कोई परेशानी न हो, इस मुद्दे पर ही वह ज्यादा देर तक अपनी वाइफ से बात करते रहे।

यह भी पढ़ें:धनबाद:ओरियंटल आउटसोर्सिंग के मैनेजर चंदानी रंगदारी मामले में बाघमारा बीजेपी एमएलए ढुल्लू महतो को बेल मिली
रागिनी सिंह अपने हसबैंड की गैर मौजूदगी में लॉकडाउन में धनबाद जिले के विभिन्न क्षेत्रों में सक्रिय हैं। वह विभिन्न क्षेत्रो में जाकर जरूरतमंद लोगों के बीच राशन, भोजन, मास्क, सेनेटाइजर, बिस्किट, पानी बांट रही हैं। संजीव सिंह ने अपनी पत्नी रागिनी से अधिक समय तक इसी मुद्दे पर बात किया। संजीव ने रागिनी से स्पष्ट कहा कि क्षेत्र में किसी को कोई जरूरत पड़े,उसे यथा सम्भव पूरा करें। जनता को किसी तरह की परेशानी न हो। कोई गरीब, जरूरतमंद भूखा न रहे, इस पर हमेशा सजग रहना है।

यह भी पढ़ें:झारखंड:19 मई को 10 जिले में 17 कोरोना पेसेंट मिले, स्टेट में 248 संक्रमित
उल्लेखनीय है कि संजीव सिंह अपने चचेरे भाई नीरज सिंह मर्डर केस में वर्ष 2017 की 11 अप्रैल से ज्यूडिशियल कस्टडी में धनबाद जेल में बंद हैं। कोरोना संक्रमण के कारण जारी देशव्यापी लॉकडाउन में जेल में बंदियों से मुलाकाती पर रोक लगी हुई है। जेल जाने के बाद संजीव सिंह और रागिनी सिंह की पिछले विधान सभा चुनाव में नॉमिनेशन के दौरान मुलाकात हुई थी। संजीव सिंह और रागिनी सिंह ने झरिया विधान सभा क्षेत्र से एक ही दिन नॉमिनेशन दाखिल किया था। उसी समय दोनों की मुलाकात हुई थी।

Comment here

− 6 = 4

WordPress Anti-Spam by WP-SpamShield

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com