Breaking Newsदिल्लीदेशमनोरंजनसिनेमा

मुंबई: करण जौहर ने ‘दुल्हनिया’ सीरीज से की आलिया-वरुण की छुट्टी ?

मुंबई: बॉलीवुड में एक डायरेक्टर के तौर पर शुरूआत करने वाले करण जौहर आज इंडस्ट्री के सबसे बड़े प्रोड्यूसर बनकर उभरे हैं. करण के बैनर में बनने वाली फिल्में सिनेमाघरों में धमाल मचाती हैं. बॉलीवुड का लगभग हर एक स्टार उनके प्रोडक्शन हाउस से अपने बच्चे को लांच करने की ख्वाइश रखता है.
करण जौहर ने ये सफलता अपने दम पर पायी है और लगातार इंडस्ट्री में सफलता की नई कहानियां लिखते जा रहे हैं. करण जौहर की सफलता का ताजा उदाहरण ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ है, जिससे उन्होंने तारा सुतारिया और अनन्या पांडे को लांच किया है. दोनों अदाकाराओं को दर्शक खुले दिल से स्वीकार कर चुके हैं. बताया जा रहा है कि करण जौहर को ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ में तारा सुतारिया का काम बहुत पसंद आया है और इसी कारण उन्होंने तारा को अपने बैनर की नई फिल्म में लेने का फैसला किया है. इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ भी दिखाई देंगे.
करण जौहर को स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में तारा और टाइगर की केमिस्ट्री काफी पसंद आयी है.इसी कारण उन्होंने दोनों को अपने बैनर की अगली फिल्म में कास्ट करने का मन बनाया है.संभावना है कि टाइगर और तारा की यह नई फिल्म आलिया-वरुण की दुल्हनिया सीरीज की अगली कड़ी हो सकती है.अगर ऐसा होता है तो यह दूसरा मौका होगा जब तारा सुतारिया और टाइगर श्रॉफ, आलिया-वरुण के द्वारा स्थापित की गई किसी सफल फ्रेंचाइजी को आगे बढ़ायेंगे. स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 भी आलिया और वरुण की ही ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ की दूसरी कड़ी है.

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com