Breaking NewsTrendingअन्यटॉप खबरदेशराज्य

हरियाणा गवर्नमेंट ने IAS रानी नागर का इस्तीफा नामंजूर किया,सेंट्रल से की कैडर बदलने की अनुशंसा

  • सुरक्षा ने मिलने से नाराज रानी ने दे दिया इस्तीफा

नई दिल्ली।हरियाणा गवर्नमेंट ने 2014 बैच की आईएएस अफसर हरियाणा कैडर की आईएएस रानी नागर का इस्तीफा नामंजूर कर दिया है। केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने गुरुवार का ट्वीट कर यह जानकारी दी है।


यह भी पढ़ें:हरियाणा: IAS रानी नागर ने दिया इस्तीफा, गवर्नमेंट से सिक्युरिटी नहीं मिलने से थी परेशान
कृष्णपाल गुर्जर ने गुरुवार शाम ट्वीट कर कहा कि मैं आप सब से एक खुशी का समाचार सांझा कर रहा हूं कि हरियाणा कैडर की आईएएस अफसर रानी नागर का इस्तीफा माननीय मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने नामंजूर कर दिया है। इस्तीफा नामंजर करने के लिए मैं मुख्यमंत्री मनोहर लाल जी का दिल की गहराइयों से आभार प्रकट करता हूं। मुख्यमंत्री मनोहर लाल इसलिए भी बधाई के पात्र हैं कि उन्होंने उदारता दिखाते हुए बिटिया रानी नागर का आईएएस कैडर हरियाणा से उनके गृह राज्य में बदलने की भी सिफारिश केंद्र सरकार से की है।
मंत्री ने रानी नागर को इंसाफ दिलाने के लिए किए जा रही कोशिशें रंग लाई हैं। हमारी कोशिश यही है कि रानी नागर बिटिया के साथ किसी भी किस्म की नाइंसाफी ना हो पाए। इसके लिए हरियाणा सरकार में शीर्ष स्तर से लगातार बातचीत की जा रही थी।हमने पहले भी आश्वस्त किया था कि चूंकि हरियाणा सरकार बेटियों के हितों के लिए संवेदनशील है और रानी नागर बिटिया के हितों पर किसी किस्म की आंच नहीं आने दी जायोगी। मेरा आशीर्वाद सदैव बिटिया रानी नागर के साथ है।
जान को खतरा बताते हुए दिया था इस्तीफा
2014 बैच की आईएएस अफसर रानी नागर ने दो दिन पहले अपने पद से इस्तीफा दे दिया था।उन्होंने हरियाणा के चीफ सेकरेटरी केशनी आनंद अरोड़ा को अपना इस्तीफा भेजा था। रानी सामाजिक सुरक्षा विभाग में अतिरिक्त निदेशक के पद पर तैनात थीं। उन्होंने पिछले दनों अपनी जान को खतरा बताते हुए एक वीडियो भी जारी किया था।अब इस्तीफा दिया है।

Comment here

− 6 = 1

WordPress Anti-Spam by WP-SpamShield

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com