Breaking Newsअपराधधनबाद

धनबाद: जिम संचालक ने की सुसाइड की कोशिश, वाइफ से हुई थी कहासुनी

  • बोकारो मुस्कान हॉस्पीटल में  इलाजरत

धनबाद।सरायढेला कार्मिक नगर निवासी एसए जिम के संचालक अनिल कुमार गुप्ता (50) ने शुक्रवार को सुसाइड की कोशिश की। अनिल को गंभीर अवस्था में पीएमसीएच लाया गया। डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए अनिल को बोकारो मुस्कान हॉस्पीटल रेफर कर दिया। अनिल का बोकारो में इलाज चल रहा है।
यह भी पढ़ें:धनबाद:पुलिस इंस्पेक्टर सुभाष सिंह निरसा पुलिस स्टेशन इंचार्ज बने, आठ इंस्पेक्टरों का ट्रांसफर
जहर खाकर नस काटा
बताया जाता है कि अनिल ने जहर खाकर हाथ की नस काट ली। अनिल के घरवालों की घटना की जानकारी फेसबुक से मिला। अनिल ने जहर पीने से पूर्व उसने फेसबुक पर खुदकशी की बात लिख दी थी। फेसबुक पर ही अनिल के भाई गौरव ने संदेश पढ़ा और अपने छोटे भाई को कार्मिक नगर भेजा। अनिल कुमार गुप्ता का भाई अहले सुबह चार बजे घर पहुंचा तो उसकी भाभी अलग कमरे में सो रही थी। दरवाजा खटखटा कर जगाया। देखा कि अनिल खून से लथपथ अचेत अवस्था में बेड पर पड़ा था।
यह भी पढ़ें:धनबाद:सीआइडी एसआइटी ने निरसा गांज तस्करी के फरजी केस की जांच शुरु की,एसडीपीओ से पूछताछ
बयान दर्ज नहीं कर सकी पुलिस
इसके बाद घरवाले पुलिस को फोन कर घटना की सूचना दी। पुलिस भी आनन-फानन में मौके पर पहुंची। अनिल कुमार को पीएमसीएच लाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद पीएमसीएच से डॉक्टरों ने उसे बोकारो रेफर कर दिया। पुलिस का कहना है कि छानबीन में यह बात सामने आई है कि अनिल किसी दूसरी लड़की से बात करता था। इस बात को लेकर उसकी पत्नी से कुछ कहासुनी हुई। हालांकि, अभी पुलिस छानबीन कर रही है।

Comment here

29 − = 22

WordPress Anti-Spam by WP-SpamShield

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com