Breaking NewsTrendingटेक्नोलॉजीदिल्लीदेशबिज़नस

नई दिल्ली:लॉकडाउन में घर बैठे फाइनेंस करायें सैमसंग का मोबाइल फोन

  • नजदीकी डीलर घर आकर सर्विस उपलब्ध करायेगा

नई दिल्ली।कोरोना संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए देशव्यापी लॉकडाउन जारी है। लॉकडाउन में ही अगर आप नया सैमसंग फोन फाइनेंस कराना चाहते हैं तो सर्विस मिलेगी। लॉकडाउन में सैमसंग की यह सर्विस बड़े काम की हो सकती है।सैमसंग अपनी Samsung Finance+ सर्विस को कस्टमर को डोरस्टेप तक पहुंचायेगा। सैमसंग का कोई फोन फाइनेंस कराना के लिए आपको डीलरशीप के पास जाने की जरुरत नहीं है। बल्कि आपका नजदीकी डीलर ही आपके घर आकर आपको Samsung Finance+ सर्विस उपलब्ध करायेगा।

यह भी पढ़ें:नई दिल्ली:सभी रेगुलर ट्रेनों के टिकट 30 जून तक कैंसिल,स्पेशल ट्रेनें चलती रहेंगी
सैमसंग का स्मार्टफोन घर बैठे होगा फाइनेंस
कंपनी की ओर से कहा गया है कि Samsung Finance+ सर्विस को लोगो के घर तक पहुंचाना है।इस सर्विस के पीछ यह उद्देश्य है कि लोगों को लॉकडाउन के नॉर्म्स न तोड़ने पड़ें। एसे में कस्टमर्स को घर बैठे ही फोन फाइनेंस का मौका इस सर्विस के जरिए दिया जा रहा है।
Samsung Finance+ का ऐसे करें यूज
Samsung Finance+ सर्विस के यूज के लिए सबसे पहले अपने नजदीकी सैमसंग डीलर से संपर्क करें। इसके बाद सैमसंग प्रमोटर आपके घर पहुंच कर आपका KYC कम्प्लीट करेगा। आपकी क्रेडिट स्कोर चेक करेगा। इसके बाद गैलेक्सी स्मार्टफोन्स पर ऑफर और डील्स आपको दिखाई जायेंगी। यह पूरा प्रोसेस डिजिटल होगा। कंपनी ने पिछले साल सितंबर में यह सर्विस लॉन्च की थी।

यह भी पढ़ें:नई दिल्ली:इंडिया में कोरोना पेसेंट की संख्या 78 हजार, 2,500 लोगों की मौत, 25 हजार से ज्यादा ठीक हुए
इंडिया का नंबर 1 प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रैंड है सैमसंग
कॉउंटर पॉइंट रिसर्च ने हाल ही में अपनी रिपोर्ट में बताया कि सैमसंग इंडियामें ऐपल और वनप्लस जैसे ब्रैंड्स को पीछे छोड़कर देश का नंबर 1 प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रैंड बन गया है। इंडिया में 30 हजार रुपये से ज्यादा कीमत वाले स्मार्टफोन्स को प्रीमियम सेगमेंट में रखा जाता है। सैमसंग ने इस सेगमेंट में अपने फ्लैगशिप मॉडल्स के साथ साथ नॉन फ्लैगशिप फोन ‘लाइट’ वेरियंट्स के रूप में लॉन्च किये हैं। इससे सैमसंग को काफी फायदा मिला है।

Comment here

89 − = 79

WordPress Anti-Spam by WP-SpamShield

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com