Breaking Newsझारखण्डधनबादराजनीतिराज्य

धनबाद:झरिया में कांग्रेस को बड़ा झटका,पूर्व जिला महासचिव जीतेंद्र सिंह समर्थकों के साथ बीजेपी ज्वाइन किया

  • बीजेपी कैंडिडेट रागिनी सिंह ने कमल का निशान व पट्टा देकर किया अभिवादन किया

धनबाद: झरिया में कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। जिला कांग्रेस के पूर्व महासचिव व पूर्व झरिया नगर अध्यक्ष जीतेंद्र अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ मंगलवार को बीजेपी ज्वाइन कर लिया। झरिया विधानसभा सीट से बीजेपी कैंडिडेट रागिनी सिंह ने जीतेंद्र सिंह को कमल निशान देकर व पार्टी का पट्टा पहनाकर अभिवादन किया।


मौके पर जीतेंद्र सिंह ने कहा कि भाजपा में सभी को समान सम्मान दिया जाता है। कांग्रेस पार्टी में मेहनत करने वालों की अनदेखी की जाती है। बीजेपी में काम करने वालों की कदर होती है। इसलिए मैंने कांग्रेस छोड़कर बीजेपी का दामन थामा है। वह ढाई दशक से कांग्रेस से जुड़े थे। झरिया के जाने माने पारस सिंह परिवार के जीतेंद्र सिंह के भाजपा में शामिल होने से कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है।
बीजेपी कैंडिडेट रागिनी सिंह ने कहा कि कांग्रेस में कार्यकर्ताओं को सम्मान नहीं मिलता है। आम जनता कांग्रेस को पूरी तरह से नकार चुकी है। कांग्रेस पार्टी टूटने के कगार पर है। वह समय भी आ गया है जब पूरे कोयलांचल से कांग्रेस का सूपड़ा साफ होने वाला है। मौके पर जियाडा डायरेक्टर सत्येंद्र कुमार, बीजेपी लीडर राजकुमार अग्रवाल, ओबीसी मोर्चा जिलाध्यक्ष पप्पू साव, भाजपा के जिला उपाध्यक्ष मानस प्रसून, जिला मंत्री स्वरूप भट्टाचार्य, मंडल अध्यक्ष दिलीप भारती, विनय सिंह, उपेंद्र सिंह समेत अन्य प्रमुख लोग उपस्थित थे।

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com