Breaking Newsअपराधझारखण्डधनबादराजनीतिराज्य

धनबाद:कोयला कारोबारी पर हमले में बीजेपी एमएलए ढुल्लू को मिल बेल, अभी नहीं निकल पायेंगे जेल से

  • जेल में बंद एमएलए के खिलाफ दर्ज हैं दर्जन भर से ज्यादा मामले
  • एमएलए एक-एक कर सभी मामलों में बेल के लिए दे रहे हैं अरजी

धनबाद। धनबाद जेल में बंद बीजेपी के बाघमारा एमएलए ढुल्लू महतो को बुधवार को एक मामले में बेल मिल गयी है। कोयला कारोबारी जगदीश कुमार राय और उनके चालक पर जानलेवा हमला के मामले में ढुल्लू को बेल मिली है। दूसरे कोर्ट से मंगलवार को दो मामले में ढुल्लू महतो को बेल मिल चुकी है।

यह भी पढ़ें:धनबाद:एक्स मिनिस्टर के भतीजे की जमीन हड़पने व पड़ोसी हमला मामले में एमएलए ढुल्लू महतो की बेल पिटीशन खारिज
ढुल्लू की ओर से धनबाद के अनुमंडल न्यायिक दंडाधिकारी शिखा अग्रवाल की अदालत में बुधवार को बेल पिटीशन पर सुनवाई हुई। सीनीयर एडवोकेट एसएन मुखर्जी,राधेश्याम गोस्वामी व एनके सविता ने ढुल्लू की ओर से बहस की। कोर्ट ने दलिल सुनने के बाद दो हजार रुपये जमा करने की शर्त पर बेल पर मुक्त करने का आदेश दिया है। ढूल्लू महतो इस मामले में 16 मई से जेल में बंद हैं।

यह भी पढ़ें:झारखंड:19 मई को 10 जिले में 17 कोरोना पेसेंट मिले, स्टेट में 248 संक्रमित
कोल कारोबारी जगदीश राय की कंपलेन पर 25 अप्रैल, 2018 को एमएलए ढुल्लू महतो उनके भाई शरत महतो समेत 56 नामजद के खिलाफ कतरास पुलिस स्टेशन में एफआइआर दर्ज की गई थी। आरोप है कि वर्ष 2018 की 25 अप्रैल को जब जगदीश की गाड़ी लोड होने के लिए न्यू अकाशकिनारी कोलियरी के कांटा घर के पास पहुंची तो ढुल्लू के समर्थकों ने उनके ड्राइवर और खलासी पर हमला कर दिया।उल्लेख्रनीय है कि जेल  में बंद एमएलए के खिलाफ ढुल्लू पर दस मामले थे। एमएलए एक-एक कर सभी मामलों में बेल के लिए धनबाद कोर्ट में अर्जी लगा रहे हैं। दो मामले में बेल मिल गई है।

Comment here

− 3 = 2

WordPress Anti-Spam by WP-SpamShield

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com