Breaking Newsअन्यअपराधधनबाद

धनबाद:चासनाला में ट्रक की चपेट में आने से बीजेपी लीडर पिंटू ‍‍विश्वकर्मा की मौत

धनबाद।झरिया-सिंदरी मेन रोड पर चासनाला सेंट्रल बैंक के समीप शुक्रवार की शाम पांच बजे ट्रक ने बीजेपी लीडर मोहन बाजार निवासी पिटू विश्वकर्मा (44 वर्ष) को कुचल दिया। बस को ओवरटेक करने के चक्कर में अनाज से लदे ट्रक ने बाइक पर जा पिंटू को कुचल दिया।मौके पर ही पिंटू की मौत हो गयी।
यह भी पढ़ें:धनबाद:सेल के चासनाला डीप माइंस में एक्सीडेंट, एक कंट्रेक्ट लेबर की मौत
ट्रक बाइक समेत काफी दूर तक पिटू को घसीट ले गया
ट्रक काफी दूर तक पिटू को बाइक सहित घसीट कर ले गया। पीछे का चक्का पिटू के पेट पर चढ़ गया। इससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई। बाइक के पीछे सवार भूलन बरारी निवासी वीर गोपाल पासवान जख्मी हो गये। गोपाल को इलाज के लिए सीएचसी चासनाला में लाया गया। गंभीर स्थिति देख डॉक्टर ने गोपाल को पीएमसीएच रेफर कर दिया। घटना के बाद चालक मनईटांड़ निवासी धर्मेंद्र ट्रक गौशाला ओपी में खड़ाकर पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया।
यह भी पढ़ें:धनबाद:एमएलए राज सिन्हा का फर्जी पीए बनकर वसूली, सरायढेला पुलिस स्टेशन में एफआइआर
एमपी भी पहुंचे, पीड़ित परिवार को दी सांत्वना 
पिंटू की मौत की सूचना पाकर घटनास्थल पर सैकड़ों लोग जुट गये।  जोड़ापोखर इंस्पेक्टर अखिलेश कुमार, पाथरडीह थाना प्रभारी ललितेश्वर चौधरी, सुदामडीह थाना प्रभारी विनय कुमार, जोरापोखर थाना प्रभारी सत्यम कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पिंटू के भाई व परिजन घटनास्थल पर पहुंच विलाप करने लगे। बड़ी संख्या में बीजेपी से जुड़े लोग मौके पर पहुंचे। एमपी पीएन सिंह भी पहुंचे व पीड़ित परिजनों को सांत्वना दी। एमपी ने कहा कि हमने भाजपा ने एक सच्चा कर्तव्यनिष्ठ कार्यकर्ता को खो दिया है। उन्होंने जिला प्रशासन से भारी वाहनों की स्पीड पर ब्रेक लगाने की मांग की। एमपी ने पीड़ित परिवार को हर संभव मदद का आश्वासन दिया। इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।
यह भी पढ़ें:धनबाद:पुलिस इंस्पेक्टर सुभाष सिंह निरसा पुलिस स्टेशन इंचार्ज बने, आठ इंस्पेक्टरों का ट्रांसफर
एक्सीडेंट के बाद काफी देर तक रोड जाम रही। बीजेपी जोरापोखर मंडल अध्यक्ष उमेश यादव, बाबू जैना, अभिषेक पांडेय, पूनम देवी, अभिषेक सिंह, उचित महतो, उपेंद्र विश्वकर्मा,मनोज विश्वकर्मा, स्वरूप राय, स्वरूप भट्टाचार्या, विशाल श्रीवास्तव व पार्षद प्रियंका देवी घटनास्थल पर पहुंचकर पिटू के निधन पर शोक जताया।

Comment here

3 + 1 =

WordPress Anti-Spam by WP-SpamShield

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com