Breaking Newsअपराधझारखण्डधनबादराजनीति

धनबाद:एक्स मिनिस्टर के भतीजे की जमीन हड़पने व पड़ोसी हमला मामले में एमएलए ढुल्लू महतो की बेल पिटीशन खारिज

  • धनबाद जेल में 11 मई से बंद हैं एमएलए

धनबाद।बीजेपी के बाघमारा एमएलए ढुल्लू महतो की मंगलवार को दो मामले में कोर्ट से बेल पिटीशन खारिज हो गयी। पड़ोसी डोमन माहतो पर जानलेवा हमला करने और एक्स मिनिस्टर ओपी लाल के भतीजे राजीव श्रीवास्तव की जमीन हड़पने के मामले में कोर्ट ने एमएलए की पिटीशन खारिज हुई है।
यह भी पढ़ें:धनबाद:ओरियंटल आउटसोर्सिंग के मैनेजर चंदानी रंगदारी मामले में बाघमारा बीजेपी एमएलए ढुल्लू महतो को बेल मिली
साढ़े तीन माह बाद ढुल्लू ने किया था सरेंडर
एमएलए ने दोनों मामलों में बेल के लिए धनबाद के फस्ट क्लास ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट संगीता की कोर्ट में पिटीशन दाखिल की  थी। कोर्ट ने सुनवाई के बाद बेल पिटीशन खारिज कर दी।  में बचाव पक्ष की ओर से अधिवक्ता एसएन मुखर्जी, राधेश्याम गोस्वामी और एनके सविता ने बहस की। सहायक लोक अभियोजक सोनी कुमारी ने अर्जी का विरोध किया। डोमन महतो मामले में ढुल्लू  को  जिला एवं सत्र न्यायाधीश थर्ड की कोर्ट से सुलह के आधार पर बेल मिल चुकी थी। फरारी के कारण वह समय पर कोर्ट में सरेंडर कर रेगुलर बेल नहीं ले सके थे।
यह भी पढ़ें:झारखंड:19 मई को 10 जिले में 17 कोरोना पेसेंट मिले, स्टेट में 248 संक्रमित
डोमन महतो का आरोप
डोमन की ओर से दर्ज एफआइआर में आरोप है कि वर्ष 2019 की 29 अप्रैल 19 को साढ़े छ: बजे वह अपने पिता कन्हाई महतो के साथ मिलकर रामराज मंदिर के समीप अपने रैयती जमीन पर दुकान बना रहे थे। तभी ढुल्लू महतो अपने बॉडीगार्ड के साथ पहुंचे। दुकान बनाने से मना करते हुए गाली-ग्लौज और धमकी दी। ढुल्लू के समर्थकों ने शाम सात बजे घर में आकर गला दबाकर जान मारने का प्रयास किया। एमएलए ने धमकी दी कि मरवा कर फेकवा देंगे। मामले में बरोरा पुलिस स्टेशन में एफआइआर जनवरी माह में दर्ज की गयी।
यह भी पढ़ें:नई दिल्ली:एक जून से प्रतिदिन चलेगी 200 नॉन एसी ट्रेनें चलेंगी, जल्द शुरु होगी ऑनलाइन बुकिंग
दोनों मामले में सत्ता परिवर्तन के बाद दर्ज हुई थी एफआइआर
एक्स मिनिस्टर ओपी लाल के भतीजे राजीव श्रीवास्तव की कंपलेन पर पिछले दो मार्च को बरोरा पुलिस स्टेशन में एफआइआर दर्ज की गयी थी। एफआइआर में एमएलए ढुल्लू महतो एवं सुभाष सिंह के समेत अन्य को नामजद किया गया है। राजीव का कहना है कि उन्हें पता चला कि एमएलए ढुल्लू अपने समर्थकों के साथ मेरी जमीन पर जबरन कब्जा कर रहे हैं। आसपास की बहुत सारी जमीन पर कब्जा कर बाउंड्री वॉल का निर्माण करवा रहे हैं। इस सूचना पर राजीव अपनी पत्नी एवं भाई के साथ अपनी जमीन पर पहुंचे तो एमएलए ने धमकाया। ढुल्लू ने धमकी देते हुए कहा कि दुबारा यहां दिखे तो जान मार कर फेंक देंगे। उनके इशारे पर समर्थकों ने हमला कर दिया एवं जान मारने की नियत से मेरे ऊपर पिस्तौल तान मारपीट की।

Comment here

29 + = 31

WordPress Anti-Spam by WP-SpamShield

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com