Breaking NewsTrendingदेशमनोरंजनसिनेमा

मुंबई:अमिताभ बच्चन को बॉलीवुड इंडस्ट्री में 51 साल हुए, ‘गुलाबो सिताबो’ का डिजिटली रिलीज

  • बिग बी ने कहा- एक और चैलेंज के लिए तैयार हूं

मुंबई।बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ ऑनलाइन रिलीज होनी फिक्स हुई है। यह 12 जून को अमेजन प्राइन पर रिलीज की जायेगी। साथ ही यह बड़ी स्टारकास्ट वाली पहली फिल्म होगी जो कोरोना वायरस के दौरान डिजिटली रिलीज की जायेगी। इस फिल्म का डिजिटली रिलीज होना अमिताभ बच्चन के लिए एक चैलेंज है। बिग बी ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर कर फैन्स को दी है।

यह भी पढ़ें:Top 5 Shows Week 18: ‘उत्तर रामायण’ लगातार टॉप पर, ‘श्री कृष्णा’ की भी टॉप 5 में इंट्री
खुद को खुशकिस्मत समझता हूं कि मैं इस चैलेंज का हिस्सा हूं
अमिताभ बच्चन ने लिखा है कि मैंने फिल्म इंडस्ट्री साल 1969 में जॉइन की थी। अब साल 2020 चल रहा है। 51 साल हो गये। इतने सालों में मैंने कई बदलाव देखे, कई चैलेंजेज अपनाये। और अब एक और चैलेंज अपनाने जा रहा हूं। मेरी फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ डिजिटली रिलीज होने वाली है। खुद को खुशकिस्मत समझता हूं कि मैं इस चैलेंज का हिस्सा हूं।

यह भी पढ़ें:नई दिल्ली:लॉकडाउन में घर बैठे फाइनेंस करायें सैमसंग का मोबाइल फोन
अब कई फिल्में हो सकती है OTT पर रिलीज
उल्लेखनीय है कि फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ को शूजित सरकार ने निर्देशित किया है।इसमें ‘पीकू’ एक्टर अमिताभ बच्चन और ‘विक्की डोनर’ एक्टर आयुष्मान खुराना मेन रोल में नजर आयेंगे। इस फिल्म का जब पोस्टर रिलीज किया गया था तो दर्शकों में काफी उत्साह देखने को मिला था। सभी इस फिल्म के जल्द रिलीज होने का इंतजार कर रहे थे। अब बाकी की फिल्मों को लेकर भी चर्चा हो रही है कि क्या वे भी डिजिटली रिलीज होंगी। ऐसी खबरें हैं कि अभिषेक बच्चन की फिल्म ‘लूडो’,करण जौहर और जाह्नवी कपूर की फिल्म‘गुंजन सक्सेनाः द कारगिल गर्ल’ हालिया स्थिति को देखते हुए OTT पर रिलीज की जा सकती हैं।

Comment here

75 − 66 =

WordPress Anti-Spam by WP-SpamShield

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com