Breaking Newsअन्यदिल्लीदेशराजनीतिसिनेमा

नई दिल्ली:अमर सिंह ने अमिताभ बच्चन से माफी मांगी, कहा- जिंदगी और मौत की जंग से जूझ रहा हूं

  • अमर सिंह का भावुक ट्वीट- बच्चन फैमिली व बिग बी के साथ किये गये अपने व्यवहार पर जताया खेद
  • सिंगापुर हॉस्पीटल में चल रहा है अमर सिंह का इलाज

नई दिल्ली।राज्यसभा एमपी समाजवादी पार्टी के पूर्व लीडर अमर सिंह ने अमिताभ बच्चन के प्रति अपने व्यवहार पर खेद जताते हुए माफी मांगी है। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर अमिताभ बच्चन के साथ गिला शिकवा को दूर करते हुए कहा कि बच्चनफैमिली के प्रति अपने व्यवहार को लेकर उन्हें खेद है। अमर सिंह ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा कि इस स्टेज में जब जिंदगी और मौत से लड़ रहा हूं, मैं अमित जी और उनके फैमिली से माफी मांगता हूं। किडनी की बीमारी से जूझ रहे अमर सिंह अभी सिंगापुर के हॉस्पीटल इलाज में चल रहा है।
भावुक ट्वीट में जताया खेद
अमर सिंह ने ट्विटर पर लिखा, ‘मेरे पिता की आज पुण्यतिथि है और अमिताभ बच्चनने मुझे हमेशा की तरह मैसेज किया है। जीवन के इस पड़ाव पर जब मैं जीवन और मृत्यु की लड़ाई लड़ रहा हूं मुझे अमित जी और उनके परिवार के खिलाफ अपनी प्रतिक्रिया के लिए खेद है। ईश्वर उन सभी को आशीर्वाद दे।’सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर अमर सिंह ने अपने मित्र रहे अमिताभ बच्चन और उनके फैमिली से माफी मांगी। ईश्वर सभी को आशीर्वाद दे।
‘टूट की चुभन भी उतनी ही ज्यादा होती है’
कभी बच्चन परिवार के बेहद करीबी रहे अमर सिंह ने कहा है कि आज के दिन मेरे पूज्य पिताजी का स्वर्गवास हुआ था। इस तारीख को पिछले एक दशक से लगातार अमिताभ बच्चन संदेश भेजते हैं। जब दो व्यक्तियों में बहुत स्नेह होता है और उसमें कुछ कम या अधिक अपेक्षाएं या उपेक्षाएं होती हैं। उन संबंधों में बहुत उबाल आता है और बहुत उग्र प्रतिक्रियाएं होती हैं। संबंध जितना अधिक निकट होता है, उसकी टूट की चुभन भी उतनी अधिक नुकीली होती है।”वीडियो में अमर सिंह काफी कमजोर दिख रहे हैं। उन्होंने अपने ट्वीट में अमिताभ बच्चन के साथ टूटे संबंधों की खाई को पाटने की कोशिश की है। अमिताभ और अमर के बीच काफी गहरी दोस्ती रही है।
अमर ने बच्चन फैमिली के खिलाफ 2017 में दिया था बयान
अमर सिंह ने  2017 में एक टीवी चैनल को दिये गये एक इंटरव्यू में कहा था कि ‘जब मैं अमिताभ बच्चन से मिला था, उससे पहले अमिताभ और जया अलग रह रहे थे। दोनों जनक और प्रतिक्षा बंगले में अलग-अलग रहते थे। लोग देश में हो रहे हर विवाद के लिए मुझे जिम्मेदार मानते हैं। मैं जया और ऐश्वर्या राय बच्चन वाले विवाद का भी जिम्मेदार नहीं हूं।’उस वक्त अमर सिंह को समाजवादी पार्टी में चल रहे विवाद का जिम्मेदार बताया गया था। अपने पर लगाये गये आरोप को स्पष्ट करते हुए अमर सिंह ने कहा था कि मीडिया हर विवाद के लिए मुझे जिम्मेदार बताती है, फिर चाहे वो समाजवादी पार्टी का विवाद हो, अंबानी का हो या बच्चन परिवार का।अमर सिंह ने कहा था कि दोस्ती को तोड़ने का फैसला अमिताभ बच्चन का था।
उल्लेखनीय है कि एक समय में अमर सिंह और अमिताभ बच्चन गहरे दोस्त हुआ करते थे। मगर एक वक्त ऐसा भी आया कि दोनों के रिश्तों में खटास आ गई थी। यह खटास इस स्तर पर चला गया कि अमर सिंह सार्वजनिक तौर पर बच्चन और उनके परिवार को लेकर टिप्पणियां करने लगे।

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Social Share Buttons and Icons powered by Ultimatelysocial