Dhanbad: लोयाबाद पुलिस स्टेशन के ASI 10 हजार रुपये घूस लेते ACB ने किया अरेस्ट

एसीबी धनबाद की टीम ने बुधवार को लोयाबाद पुलिस स्टेशन के एएसआई मनोज कुमार मिश्रा को 10 हजार रुपये घूस लेते रंगे हाथ अरेस्ट किया है। एसीबी गिरफ्त में आया एएसआई मनोज कुमार केस हल्का करने और एफआईआर से दो लोगों का नाम हटाने के एवज में घूस ले रहे थे।

Dhanbad: लोयाबाद पुलिस स्टेशन के ASI 10 हजार रुपये घूस लेते ACB ने किया अरेस्ट
एसीबी गिरफ्त में एएसआई मनोज कुमार मिश्रा।
  • मारपीट मामले के केस डायरी मैनेज करनेके नाम पर कंपलेमनेंट मांग की थी 30 हजार रुपये

धनबाद। एसीबी धनबाद की टीम ने बुधवार को लोयाबाद पुलिस स्टेशन के एएसआई मनोज कुमार मिश्रा को 10 हजार रुपये घूस लेते रंगे हाथ अरेस्ट किया है। एसीबी गिरफ्त में आया एएसआई मनोज कुमार केस हल्का करने और एफआईआर से दो लोगों का नाम हटाने के एवज में घूस ले रहे थे।

यह भी पढ़ें:Jharkhand : सुदेश महतो ने गठित की आजसू की केंद्रीय कमेटी गठित, युवा और महिला लीडर्स को मिली तरजीह

एसीबी एसपी शहदेव साव ने बताया कि लोयाबाद के मो.शकील ने एएसआई मनोज कुमार मिश्रा के खिलाफ आवेदन देकर कंपलेन दर्ज कराया था। शकील का अपने पड़ोसी के साथ कुछ विवाद चल रहा है। उसी मामले में लोयाबाद पुलिस स्टेशन के एएसआई मनोज कुमार मिश्रा केस हल्का करने और एफआईआर में से दो लोगों का नाम हटाने के एवज में 30 हजार रुपये की मांग कर रहे थे।
डीएसपी ने बताया कि एसीबी के सत्यापन में एएसआई मनोज कुमार मिश्रा के खिलाफ आरोप सही पाया गया। एसीबी की टीम ने लोयाबाद पुलिस स्टेशन कैंपस से एएसआई को कंपलेनेंट से घूस की पहली किस्त 15 हजार रुपये लेते रंगे हाथ अरेस्ट किया है। एसीबी की टीम एएसआई को ऑफिस लाकर पूछताछ की। कोर्ट में पेशी के बाद एएसआइ को जेल भेज दिया गया है। धनबाद एसीबी की टीम ने वर्ष 2023 में 12वां ट्रैप कर रिश्वतखोर को दबोचा है। 

धनबाद में लगातार पकड़े जा रहे हैं अफसर
एसीबी टीम धनबाद में घूस लेने वाले अफसरों को लगातार दबोच रही है। एसीबी की टीम ने सात जून 2023 को महिला पुलिस स्टेशन एएसआइ सत्येंद्र पासवान चार हजार रुपये घूस लेते अरेस्ट किया था।   एसीबी ने 12 फरवरी 2019 को भागाबांध ओपी के एएसआइ महेंद्र कुमार सात घूस लेते दबोचा था। धनसार पुलिस स्टेशन के एएसआई लक्ष्मण बाण सिंह 14 फरवरी 2019 को पांच हजार रुपये घूस लेते अरेस्ट किया था। एसीबी की टीम ने 26 फरवरी 2020 को गोविंदपुर पुलिस स्टेशन के एसआइ मुनेश कुमार को घूस लेते पकड़ा था। एसीबी ने  25 अप्रैल 2021 को कालूबथान  ओपी के एएसआई हरि प्रकाश मिश्रा 10 हजार रुपये घूस लेते दबोचा था। एसीबी ने 22 जून 2022  को लोयाबाद पुलिस स्टेशन के एएसआइ निलेश कुमार सिंह  घूस लेते अरेस्ट किया था। एसीबी ने 22 नवंबर 2022  को लोयाबाद  पुलिस स्टेशन के एएसआई दशरथ साहू को10000 लेते दबोचा था। 22 नवंबर 2022  को सरायढेला  पुलिस स्टेशन के एसआई राजेंद्र उरांव  छह हजार रुपये घूस लेते पकड़े गये थे।